तीन पत्ती गोल्ड Bounce 51rs

 

हेलो फ्रेंड्स केचे हो सभी लोग सलई उमीद करता है आपके छोटे भाई बहुत ही बड्या होंगे। आप सभी को पता चलगये होगी के आज कुछ बेहतरीन Online Earning App के बारे में बात करने वाले होंगे, हाजी मित्रो इस एप्प के Company आज ही Best Real Earning App Launch करने वाले है। जिनके माध्यम से आप Daily लाखो रूपीस आसानी से लूट करना का मौका दिएजाते है।

तीन पत्ती गोल्ड
तीन पत्ती गोल्ड

आज हम इस Post में तीन पत्ती गोल्ड APK के बारे में Details Information देने के लिए पूरी कोशीस करेंगे। तो फिर मित्रो इस 3पट्टी गोल्ड एप्लीकेशन एक भरोचेमंद ओर Real Money Cash Game है।

यह अप्प में आपको Register Bonus 18₹ मिलते है। उसके अलावा काफी सारे Free Rewards के दिए गए है, इस तरह के काफी सारे Program Available है जिनके माध्यम से बिना Add Money किए Earning करने का मौका मिलते है जेचे सबसे Important बात करए तो Refer & Earn के जेचे अलग अलग तराह से Income करने Immediately UPI Or Bank Account बिना “White” किए Withdraw करने की Permission देती है। अगर आप तीन पत्ती गोल्ड App के जरिए Earning करना चाहते है तो इस पोस्ट को अंत:तक जुड़े रहे।

तीन पत्ती गोल्ड
तीन पत्ती गोल्ड

The Features Of “तीन पत्ती गोल्ड” APK

तीन पत्ती गोल्ड APK की आप Short में सबसे Important Features नीचे देख सकते है।

Sing Up Bonus:- इस ऍप्लिकेशन के कंपनी आपको 18₹ Sing Up Bonus देती है, जिसको आप मौजूद दिए गए Game को खेल सकते है।

Refer & Earn Program:- तीन पत्ती गोल्ड App के यूजर के लिए बेहतरीन Refer & Earn ऑप्शन उपलब्ध है, इस ऑप्शन के माध्यम से बिना Deposit किए Unlimited Earning कर सकते है।

Instant Withdraw:- आप यह Application में न्युनतम राशि 100₹ Payment Withdrawal करने की अनुमति देती है और उसके अलावा कंपनी 100% Payment की गेरेन्टी देती है।

Multiple Gaming:- तीन पत्ती गोल्ड APP एक Real Money गेम है जिनमे आपको 24 प्रकार की अलग – अलग गेम खेल सकते है।

Daily Rewards:- मित्रो इस Gold teen patti APK में दैनिक पुरस्कार के ऑप्शन उपलब्ध है जिंसमे आपको पूरे 7 दिन फ्री में 135₹ Cash Loot करते है।

Customer Service:- यह ऍप्लिकेशन में आपको Support Button मिलते है जिसके अनुसार आप इस APK से जुड़ी हुई समस्या के समाधान Immediately हासिल कर पाएंगे।

तीन पत्ती गोल्ड Application Download

तीन पत्ती गोल्ड
तीन पत्ती गोल्ड

क्या आपको उपर दिए गए Features देखने के बाद इस तीन पत्ती गोल्ड APK को Download करना आपके लिए जरूरी होंगे, तो फिर सभी यूजरों को बताई देता हूं के आप इस Online Earning App को Post Or Social Media के Platform पर जाके Search करने आसान से Download कर सकते है। यदि आपको APK के Official Website से डाउनलोड करना है तो आप उपर दिए गए Download Button पर Click करते ही पहोंच जाएंगे। अगर आपको डाउनलोड करने में दिक्कत है तो नीचे दिए गए Step को Follow करें।

  • सबसे पहेल आप इस पोस्ट में उपर दिए गए Download करने के लिए Download Button पर Click कीजिए।
  • क्लीक करने के बाद आप Immediately App की Official Website पर पहोंच जाएंगे।
  • फिर आपकी Download Now बटन पीकर क्लीक करो।
  • अब आपके मोबाइल में Chrome Open होंगे, इसके बाद Automatic Download होना Start हो जाएंगे।
  • बादमे थोड़ी देर Time Wait करते ही 100% डाउनलोड सफलतापूर्वक होते ही App को Install करदेना।

How To Sing Up In तीन पत्ती गोल्ड App

तीन पत्ती गोल्ड APK
तीन पत्ती गोल्ड APK

दोस्तो आपको इस तीन पत्ती गोल्ड APP को आपने Download And Install करने के बाद Earning करने के लिए सभीको Register करना होंगे। बादमे ही आपके सामने कीच कीच तराह के Program उपलब्ध है वो देखने को मिल जाएंगे। लेकिन आप सभी को काफी सारे Question होंगे। क्योकि आज कल Online Gaming App में Fraud होने का चांच होते है बल्किन इन ऍप्लिकेशन में आपको Mobile Number से ही Login करना होते है। अगर मित्रो 3Patti Gold App में technical issue के कारण के अनुसार Log out होते है तो वापस प्राप्त कर सकते है और तो ओर आपके Account Safe सुरक्षित के साथ बड्या Bonus भी देती है इची तराह के काफी सारे फायदे होते है। इसलिए यह Gold Teen Patti Game में Sing Up करने में दिक्कतें है तो मेरे द्वारा नीचे दिए गए Stepwise Follow करें।

  • दोस्तो आप लोगोने यह 3पट्टी गोल्ड ऍप्लिकेशन को Open करना है।
  • ओपन करने के बाद आपको 3तीन Option मिलते है।
  • जिंसमे से आपको First दिए गए Mobile Number को Select करना है।
  • बादमे आपको Add Mobile Number भेजकर Send OTP के बटन पर Click करें।
  • क्लीक करने के बाद आपके आपने जो ऐड मोबाइल नंबर किए है इसमें 6 अंक के OTP आएंगे।
  • फिर जो दिए गए OTP को Credit करने के बाद Submit Button पर क्लीक कीजिए।
  • क्लीक करते ही तुरंत ही Account Registere हो जाएंगे, साथमे मित्रो आपको 18₹ Sing Up बोनस मिल जाएंगे।
तीन पत्ती गोल्ड APK
तीन पत्ती गोल्ड APK

What Is Daily Rewards Bonus Option in तीन पत्ती गोल्ड APK

तीन पत्ती गोल्ड App के अंदर आपको काफी प्रोग्राम मैचे यह एक बहेतरीन विकल्प है। दोस्तो इन विकल्प तभी ओपन होये है जब आप App को Account Register करने के बाद तुरंत ही होंगे। मित्रो इस Program से Daily 7din Reward देती है। और इस प्रोगाम के जरिये आपको First Day 5₹ से लेकर List day 135₹ Reward दिए जाते है। और आपको यह ऑप्शन से अंत: तक बिना Risk काफी सारे Income कर सकते है। अगर आप पहले दिन से लेकर लास्ट डे के List आप नीचे देख सकते है।

  1. Day = 5₹. Free Bonus.
  2. Day = 8₹. Free bonus.
  3. Day = 10₹. Free bonus.
  4. Day = 5₹. Free bonus.
  5. Day = 8₹. Free bonus.
  6. Day = 15.₹ Free bonus.
  7. Day = 135₹ Free Bonus.
तीन पत्ती गोल्ड
तीन पत्ती गोल्ड

Available Game In तीन पत्ती गोल्ड APK

तीन पत्ती गोल्ड
तीन पत्ती गोल्ड

अब मित्रो तीन पत्ती गोल्ड गेम में मोकुड़ हुई गेम के बारे में बात करए तो इनमे कुल 24 Game Available दिए जाती है। ओर मित्रो इन सभी गेम वो है Market में Level Top पर पहोंच चुकी है क्योकि इस कंपनी ने बादमे ही Game Provide किए है। जेची के Teen Patti, Rummy, Dragon & Tiger जेची Amazing And Popular मिलेंगे। ओर इन सभी गेम बिना Add Cash किए गेम खेल सकते है जिसके अनुसार आप Profit कर सकते है। अगर T.P. Gold App के यूजर गेम के लिस्ट देखना चाहते है तो नीचे देख सकते है।

तीन पत्ती गोल्ड
तीन पत्ती गोल्ड
  1. Point Rummy
  2. Andar Bahar
  3. Crash
  4. Car Roulette
  5. Jhandi Munda
  6. Dragon Vs Tiger
  7. Explore Slots
  8. Safari Of Wealth
  9. Zeus
  10. Golden India
  11. Slots
  12. Let’s Party
  13. More Game
  14. Horse Racing
  15. Fantasy Cricket
  16. Red Vs Black
  17. Baccarat AB
  18. 3 Patti War
  19. 7 Up Down
  20. Wingo Lottery
  21. Muflis Teenpatti
  22. Zandu
  23. AK47 Teen Patti
  24. Pot Blind
तीन पत्ती गोल्ड
तीन पत्ती गोल्ड

How To Add Cash In तीन पत्ती गोल्ड Application

तीन पत्ती गोल्ड APP
तीन पत्ती गोल्ड APP

मित्रो यदि आप तीन पत्ती गोल्ड Application में मोजूद दिए गए कूच Game अगर खेलना चाहते है तो Add Payment करना जरूरी है। क्योकि अलग आपको कम समय मे लाखो रूपीस की कमाई करने के लिए Deposit करना बनते है। और दोस्तो यह ऍप्लिकेशन एक Gaming App के जिनमे बड्या Claim करके हरदिन Unlimited Profile करने की संभावना होते है, जिंसमे यह तीन पत्ती गोल्ड APK में कुल 24 Game Available है जिन सभी के सभी Popular मौजूद है। यदि आप Game खेलने में Experience And Intelligent है तो Add Cash करने में कीची भी प्रकार की दिक्कत नही है क्योकि इस Application बिल्कुल 100% Safe सुरक्षित और Legally है। ऐड कॅश करने के लिए आपको इस एप्प के कंपनी UPI Account के जरिये करने के ऑप्शन मिलते है। तो फिर आपको Add Cash करना चाहते है तो नीचे दिए गए Step को Follow करना आवश्यक है।

  • Deposit करने के लिए सबसे पहले आप Home Page पर दिए गए Add Cash ऑप्शन पे क्लीक करें।
  • फिर नई पेज ओपन होंगे जिनमे अनेक प्रकार के Amount के विकल्प दिखेंगे, इसमे से आप अपना बजेट के ध्यान में रखते हुए Select कीजिए।
  • सेलेक्ट करने के बाद फिरसे Add Cash बटन पर क्लीक करना है और फिर 1. Phone pe 2. Paytm 3. Gpay के ऑप्शन आगे।
  • फिर आपको जोभी विकल्प पसंद है इसको सिलेक्ट करने के बाद मागि हुई Information दर्ज करने Submit Button पर क्लिक करें।
  • क्लीक करते ही आपके 3Patti Gold Application के अंदर Payment हो जाएंगे।
तीन पत्ती गोल्ड
तीन पत्ती गोल्ड

What Is Spin Program In तीन पत्ती गोल्ड App

तीन पत्ती गोल्ड APP
तीन पत्ती गोल्ड APP

मित्रो अगर आपको इस ऍप्लिकेशन में दिए गए Game And Refer & Earn के ऑप्शन के माध्यम से Earning करना नही चाहते है तो इस Lucky Spin ऑप्शन आपके लिए साबित हो सकते है। लेकिन मित्रो इस लकी स्पिन का बेनिफिट उठाने ने के लिए आपको अपने Amount को Recharge करना पड़ेगा। और यार खास बात करए तो जिंसमे आपको Maximum 500₹ Add करना जरूरी है। उसके बाद आप Spin लगते है तो 10₹ से लेकर 1000₹ तक प्राप्त हो सकते है।

Refer Your Friends And Earn Money In तीन पत्ती गोल्ड App

तीन पत्ती गोल्ड APP
तीन पत्ती गोल्ड APP

क्या आप जानते है तीन पत्ती गोल्ड APK में Earning करना का Best Option क्या है? तो फिर सलए बताई देता हूं के Refer & Earn के दिए गए है। क्योकि इस ऑप्शन में आपको बिना ऐड कॅश किए हर महीने लाखो रूपीस कमाई सकते है, यहां लेकिन आपको सभी को काफी टाइम महेनत करना जरूरी है। मित्रो मेने इतनी बात करते ही आपको पता चल गए होंगे यह Program में Lose होनेका होय Question ही नही है। यह तीन पट्टी गोल्ड ऍप्लिकेशन के प्रोग्राम में कुछ नही करना है फक्त जितना बने इतना Referral अधिक करना है, ओर एक बात केना भूल ही गया हूं के यह Application अभी Social Media में Trending है क्योकि अभी अभी Launch किए गए है। तो फिर इस ऑप्शन की पूरे शार्ट माध्यम से Earning करने की प्रक्रिया आप नीचे देख सकते है।

  • इस ऑप्शन से Income करने के लिए आप Lift Side पे दिए गए “Refer & Earn Button पर क्लीक कीजिए।
  • बादमे आप पहेले 3.P. Gold App की Link Copy करें
  • फिर आपको कीची भी Social Media App में Share करना है, जेची की Whatsapp, Facebook, Youtube App में भेजिए।
  • उसके बाद आपने Share किये गए Link से कोई भी बंदा Download करते है तो प्रत्येक Invite Member से Minimum 20₹ मिल जाएंगे।
  • ओर उसके अलावा आपके Member अगर App में Deposit करने पर आपको 30 जीवन भर कमीशन मिलेंगे।

What Is VIP Gift Option In तीन पत्ती गोल्ड Application ?

तीन पत्ती गोल्ड APK
तीन पत्ती गोल्ड APK

तीन पत्ती गोल्ड APK में आपको VIP O Gift Program Available दीए गए है, जिनके मुताबित आप Real Cash Loot करने का मौका मिलते है। में आप सभी को पूरे प्रूफ के साथ साबित करके दिखाता हु के इन ऑप्शन में बिना कुछ करे Long Time के बाद Company तुमको Money Gift देती है। मित्रो इस ऑप्शन में आपको 3तीन विकल्प देती है 1. Daily 2. Weekly 3. Monthly Bonus दिए जाते है। जिनमे आपको VIP O Gift के प्रोगाम में अंत: तक मे कुल Amount 115₹ Bonus मिलते है। मित्रो इस प्रोग्राम में किए गए Income को बिना Add Cash किए Direct Withdraw करने की अनुमति देती है फिर दोस्तो इन तीन पट्टी गोल्ड अप्प में यह प्रोगाम की फायदे होने की महत्वपूर्ण करदी है।

What Is Weekly & Monthly Card Option In तीन पत्ती गोल्ड Game

इस तीन पत्ती गोल्ड ऍप्लिकेशन के यूजर को Earning करने के लिए एक ओर शानदार Program आपके लिए कंपनी प्रदान करते है। मित्रो आप यहापर अपने बजट के हिसाब से इन प्लान के अंतर्गत कम Investment करके ओर बड्या खासा पैसा बना सकते है। इस प्लान के मुताबिक आपको कंपनी की तरफ से 2 दो प्लान मिलते हैं, जिनमे आपको अलग अलग Amount Investment करके उसके बदले आपको अच्छा Amount Return किए जाते है। इन दोनो प्लान के बारे में विस्तार पुर्वक समजूति नीचे दे रहे है।

  1. Weekly Card:- सबसे पहेले प्लान के अंतर्गत आपको 500₹ का इन्वेस्टमेंट करना जरूरी है, जिसके में आपको 7 दिन के अंदर 660₹ का रेतुर्न मिलता है। इन प्लान में आपको एक सप्ताह में 160₹ Extra Amount मिलते है।
  2. Monthly Card:- इस प्लान के मुलबित आपको 3000₹ Investment करना जरूरी है। इन प्लान के Member बनते ही 1000₹ Immediately मिल जाएंगे। जिसके अंदर आपको पूरे 30 दिन में कुल टोटम 4000₹ Return मिलते है।
तीन पत्ती गोल्ड APK
तीन पत्ती गोल्ड APK

How To Withdraw Money In तीन पत्ती गोल्ड APK

तीन पत्ती गोल्ड APK
तीन पत्ती गोल्ड APK

तीन पत्ती गोल्ड APK में मित्रो आपने काफी अची खासी Earning तो करलिये होगो लेकिन सभी Customer को Question होते है कि इस एप्पलीकेशन में Withdraw कीच तराह से करें? दोस्तो इस एप्प में आप आसानी से निकासी करने के प्रोगाम दिए गए है। मित्रो इस 3Patti Gold APK में निकासी करने के लिए कम से कम 100₹ Balance होना जरूरी है तभी इस अप्प के Company अनुमति देती है। और मित्रो आपको 100% Payment की गिरेंटी देती है और 0% Tax से आप Withdraw लगा सकते है। बादमे बात करते तो इस Application में निकासी करने के लिऐ कंपनी आपको UPI Of Bank Account के माध्यम से Amount Transfer तुरंत लगा सकते है। तो फिर आप इस Program की Process जानना चाहते है तो आपलोग एक बार नीचे दिए गकय ध्यानपूर्वक पढलेना जरूरी है।

  • आप सबसे पहला तो Home Page पर दिए गए Withdraw Button पे क्लीक करें।
  • फिर मित्रो आपके धनराशि को निकासी करने के लिए दो ऑप्शन ओपन होंगे जेची के 1. UPI Or 2. Bank Account.
  • यदि आप Bank Account को Select करते है तो 1. Account Number 2. User Name 3. Bank Name 4. bIFSC Card And Email
  • उपर दिए गए सभी Information सही बॉक्स में क्रेडिट करके Save Butter पर क्लीक करें।
  • बादमे आपको जितना चाहे इतना Amount लिखकर Withdraw Button पर क्लीक कीजिए।
  • बादमे आपके Withdraw Successful होते ही कुछ टाइम में अपने Bank Account में Credit हो जाएंगे।

Customer Care Service Support

मित्रो आप सभी के लिए इन ऍप्लिकेशन के कंपनी तरफ से Customer Care Service की सुविधा प्रोवाइड करने में आई है। अगर आपको इस एप्प में कीची भी तरह की समस्या आने पर आप आपके लिए 24 Hours उपलब्ध है। मित्रो इन प्रोगाम होम पेज पर Customer Support के ऑप्शन मिलते है, जहा पर आप Email के थ्रू Direct Customer Care अधिकारी के साथ बात कर सकते है। और कीची कि तराह के Program में problem के Answer प्राप्त हो जाएंगे।

Note:- इस गेम में वित्तीय जोखिम है, इस गेम की लाइफ टाइम लत लग सकती है। कृपया आप अपनी जिम्मेदारी से खेले। Only 18+

तीन पत्ती गोल्ड APK
तीन पत्ती गोल्ड APK

Conclusion

मित्रो हमने आपको इस Post में तीन पत्ती गोल्ड APK के बारे में जानकारी दिए है, अलग आप Online Earning करना चाहते है तो इस Application Best है। तो फिर इस एप्पलीकेशन की Information प्राप्त करने के बाद अभी Download करले। ओर यदि आपके रिश्ते दार या फिर फ्रेंड्स गेमिंग खेलना पसंद करते है तो इसके पाच Share करे क्योकि दोनों को फ़ायदे होंगे वो आपको पता होंगे।
ओर इस तरह के New Online Earning App की Information प्राप्त करने के लिए आप हमारी Website पर डैली विजिट करें।

Leave a Comment